CET Graduate Level Answer Key 2023: समान पात्रता परीक्षा आंसर की पीडीएफ यहां से करें डाऊनलोड

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा समान पात्रता परीक्षा (सीईटी) स्नातक स्तर की परीक्षा का आयोजन 7 व 8 जनवरी को सफलतापूर्वक किया जा रहा हैं। कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि इस बार राजस्थान में अभ्यर्थियों को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े एवं सफलतापूर्वक परीक्षा का आयोजन हो सके। जैसे-जैसे परीक्षा का आयोजन संपन्न हो रहा है सभी पारियों की आंसर की CET Graduate Level Answer Key 2023 PDF Download इस आर्टिकल में नीचे सारणी में उपलब्ध करवा दी गई है। Rajasthan CET Graduate Level Answer Key 2023 PDF Download के लिए नीचे इस आर्टिकल में दी गई सारणी को देखें।

CET Graduate Level Answer Key 2023
CET Graduate Level Answer Key 2023

Rajasthan CET Graduate Level Answer Key 2023 PDF Download

समान पात्रता परीक्षा 2023 का आयोजन 7 जनवरी को दो पारियों में किया गया है जिसके लिए प्रथम पारी के पेपर की आंसर की आर्टिकल में नीचे दी गई सारणी के माध्यम से उपलब्ध करवा दी जा रही है। परीक्षा संपन्न होने के बाद सभी अभ्यर्थी स्वयं के कुल कितने अंक प्राप्त होंगे का स्वयं आकलन कर सकते हैं।

Rajasthan School Holiday 2023: राजस्थान के सभी स्कूल व कोचिंग बंद, यहां देखें ताजा ख़बर

Samman Patrata Pariksha Answer Key PDF 7 Jan 2nd Shift

कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट भर्ती परीक्षा 2022 कार्य अलग-अलग पारियों में किया जा रहा है। 7 जनवरी 2023 को आयोजित हुई दूसरी पारी के पेपर की आंसर की पेपर आयोजन के तुरंत बाद इस आर्टिकल में नीचे उपलब्ध करवा दी जाएगी। Common Eligibility Test Answer Key PDF 2023 भर्ती आंसर की पीडीएफ को डाउनलोड कर प्राप्त अंको का अवलोकन कर सकते हैं।

CET Answer Key PDF Download 8 Jan

समान पात्रता परीक्षा में अधिक आवेदन प्राप्त होने के कारण कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा कुल 4 पारियों में भर्ती परीक्षा का आयोजन पूर्ण करवाया जा रहा है। 8 जनवरी 2023 की प्रथम पारी का आयोजन 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक किया जाएगा। पेपर आयोजन के तुरंत बाद आंसर की की ऑफिशियल पीडीएफ इस आर्टिकल में नीचे दी गई सारणी में उपलब्ध करवा दी जाएगी।

RSMSSB CET Answer Key PDF Download 2023

CET Exam ShiftAnswer Key PDF
7 Jan 1st ShiftComing Soon…
7 Jan 2nd ShiftComing Soon…
8 Jan 1st ShiftComing Soon…
8 Jan 2nd ShiftComing Soon…
Paper PDFCET Paper PDF Download

Leave a Comment